Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / होर्डिंग लगाते करेंट लगने से युवक की मौत

होर्डिंग लगाते करेंट लगने से युवक की मौत

बिलग्राम, हरदोई।रिजवान अंसारी। एक पब्लिक स्कूल में चपरासी पद पर कार्यरत युवक सान्डी स्थित सान्डी तिराहे पर विद्यालय के प्रचार के लिये होर्डिंग लगाने गया था जहां उसे करेंट लगा और उसे इलाज के लिये जिला मुख्यालय ले जाया गया। जंहा उसकी मौत हो गई। मामले में पिता ने विद्यालय प्रबंध तंत्र पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला चिकित्सालय भेजा है।
बिलग्राम नगर के मोहल्ला सुलहडा निवासी मोहम्मद अरशद 25पुत्र मोहम्मद जाबिर जो कि नगर के डी पी एस डी पब्लिक स्कूल में चपरासी के पद पर नौकरी करता था। शुक्रवार देर शाम विद्यालय की प्रचार होर्डिंग लगाने के लिये विद्यालय से सान्डी स्थित सान्डी तिराहे पर होर्डिंग लगा रहा था तभी बताते है कि उसे करेंट लगा और उसे जिला मुख्यालय इलाज हेतु ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। घर में युवक की मौत की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। युवक अविवाहित था और उसके अच्छे आचरण के चलते पूरा मोहल्ला शोक में डूबा है। पिता ने तहरीर में करेंट लगने की घटना दर्शाते हुए विद्यालय प्रबंधक नितिन गुप्ता व प्रदीप गुप्ता पर लापरवाही बरतने और परिजनों को सूचना न देने के लिये आरोपित किया है।
पालिका संविदा कर्मी पद से हटाया गया
मृतक मोहम्मद अरशद के पिता मोहम्मद जाबिर ने एक जानकारी में बताया कि उनके पुत्र को पूर्व पालिका अध्यक्ष मालती रमन गुप्ता के कार्यकाल में संविदा पर नगर पालिका परिषद बिलग्राम में तैनाती दी थी। परंतु नए बोर्ड के गठन में उसे हटा दिया गया। जिसके बाद जीविका चलाने के लिये अरशद ने डी पीएस डी स्कूल में नौकरी करली थी। और रात को बोर्ड लगाने के दौरान हादसे में उसकी मौत हो गई।

About Durgesh Mishra

Check Also

युवा मतदाताओं में पहली बार वोट डालने का जबरदस्त उत्साह

शाहाबाद, हरदोई।आशीष अवस्थी। 29 अप्रैल को मतदान होना है, इसे लेकर युवा मतदाताओं में जबरदस्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: