Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / VHP, बजरंगदल व BJP कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव

VHP, बजरंगदल व BJP कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव

माधौगंज/हरदोई 30 मई।नन्दकिशोरगुप्ता। किशोरी के साथ गांव के ही युवक पर दुष्कर्म के आरोप पर कार्रवाई होते न देख विहिप, बजरंग दल व भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया। हरकत में आई पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई पूरी कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। वहीं पीड़िता की मां का आरोप है कि पुलिस ने दी गई तहरीर को तीन बार बदलवाया साथ ही कई कोरे कागजों पर अंगूठा हस्ताक्षर भी कराए।
थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाने जाकर गांव के ही युवक शादाब पर दुष्कर्म करने करने का आरोप लगाया। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने उस तहरीर को तीन बार बदलकर लिखवाई। साथ कई कोरे कागजों पर पर अंगूठें के निशान भी लगवाए। इस बात की भनक लगते ही विहिप जिलाध्यक्ष इन्द्रपाल वर्मा, अशोक सिंह, मनोज हिन्दू, अतुल शुक्ला, विनोद कुशवाहा, धर्मेन्द्र सिंह, राजेश पटेल, राजेश मिश्रा, कमल कुमार, मनमोहन, राजू पण्डित, पुरोत्तम सिंह ने थाने जाकर पीड़ित किशोरी की मां से मुलाकात कर थाने का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने सीओ बिलग्राम देवेन्द्र सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार सोनकर से इस मामले में लापरवाही न बरतने की बात रखी। जिस पर सीओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर जेल भेजा गया है।
विहिप,बजरंग दल, व भाजपा कार्यकर्ताओं के दबाव के बाद भी पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई कर आरोपी को प्राईवेट वाहन से जेल भेजा। जिसकी चर्चा लोगों में हो रही हैं।
 पीड़िता की मां के बताने के अनुसार पुलिस ने तीन बार तहरीर बदलकर लिखाई व सादे कागजों पर अंगूठे के निशान लिए। जिलाअस्पताल में मेडिकल के दौरान उसकी पुत्री के साथ गई महिला सिपाही व मेडिकल कर्मियों ने अभद्रतापूर्ण सवाल कर मानसिंक पीड़ा पहुंचाई। इसमें पुलिस व मेडिकल कर्मियों की भूमिका सवालों के घेरों में हैं।
 आरोपी के जेल भेजे जाने के बाद पीड़िता की मां ने थाने में सूचना दी कि आरोपी के परिजनों ने उसके पूरे परिवार को मौत की नींद सुला देने की धमकी दी। मौके पर पहंुचे एसओ ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जाने का आश्वासन दिया।
इनसेट- पीड़िता की मां ने बताया कि जब से उसकी पुत्री के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया तब से अब तक रक्तश्राव हो रहा है। जिसके कारण उसकी हालत बिगड़ रही है।

About Durgesh Mishra

Check Also

आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने मे हुए गिरफ्तार

सीतापुर। संदीप मिश्रा, जिला संवाददाता। सीतापुर में भी देशद्रोही गद्दारों की कमी नहीं जहां पूरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: