Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / बुआ और बबुआ का गठबंधन नहीं, यह ठगबंधन है – शिवराज सिंह चैहान

बुआ और बबुआ का गठबंधन नहीं, यह ठगबंधन है – शिवराज सिंह चैहान


हरदोई। आनन्द अवस्थी/ऋषभ शुक्ला। बुआ और बबुआ का गठबंधन नहीं, यह ठगबंधन है। जिनकी नीति और नियत अलग अलग है। 2019 का चुनाव धर्म युद्ध है भारत को बचाने का चुनाव है। उत्तर प्रदेश में तब 73 लाए थे अवध क्षेत्र की 16 सीट लाकर 74 सीटों से अवध क्षेत्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा उक्त उद्बोधन भारतीय जनता पार्टी अवध क्षेत्र उत्तर प्रदेश के सेक्टर संयोजक बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजपा एवं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने व्यक्त किए।
भारतीय जनता पार्टी अवध क्षेत्र उत्तर प्रदेश के सेक्टर संयोजक की बैठक गांधी मैदान में हरदोई, मिश्रिख, सीतापुर ,लखीमपुर, धौरहरा लोकसभा क्षेत्रों के सेक्टर संयोजक व कोऑर्डिनेटर सम्मिलित हुए। सेक्टर संयोजक को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री एमपी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चैहान ने कहा कि हरदोई आकर मन अत्यंत प्रसन्न है। इस अवध क्षेत्र से की सोलहवीं सीट भी आनी चाहिए, जिससे 74 सीटों से 2019 के चुनाव में मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा, बुआ और बबुआ का गठबंधन ना होकर यह विशुद्ध रूप से ठग बंधन है। इसका दूल्हा कौन है कौन घोड़ी पर बैठेगा? यह तय नहीं है। अलग अलग नीति और नियत के लोगों का गठबंधन है जो मोदी रूपी बाढ़ के खतरे से उबरने के लिए एक टहनी पर इकट्ठा हुए हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी संघीय ढांचे के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। शारदा चिटफंड घोटाले की जांच की आंच कहां तक जाएगी ,इसे बचाने का प्रयास कर रही हैं लेकिन देश का चैकीदार किसी भी चोर को छोड़ेगा नहीं।अपने को मामा भांजा का रिश्ता बताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों का कर्जा माफ करने की घोषणा करने वाले राहुल जी मुख्यमंत्री को हटाने का अपना वादा पूरा करें, जिन्होंने कहा था कि 10 दिन में अगर किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री को गद्दी से हटा देंगे। राहुल अपना वादा पूरा करें। उत्तर प्रदेश की सरकार योगी जी ने 36 हजार करोड़ किसानों का कर्ज माफ किया। मध्यप्रदेश में एक भी किसान का कर्जा माफ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि यह चुनाव धर्म युद्ध है। भारत को बचाने का चुनाव है। अमेरिका और इजरायल सर्जिकल स्ट्राइक करने वालों में अपने देश का नाम भी जुड़ चुका है। उत्तर प्रदेश में व्याप्त गुंडागर्दी और भय का वातावरण समाप्त होने जा रहा है।योगी जी ने 69 तो ठोक दिए ,कुछ तो अपनी जान बचाने के लिए दोबारा जेल जा चुके हैं ।उन्होंने कहा चंबल में डाकू का सफाया हो गया । श्री चैहान ने कहा कि भारत माता की जय और वंदे मातरम पर प्रतिबंध लगाने वाले देश को किस राह पर ले जाने वाले हैं। मोदी जी के नेतृत्व में देश दिन ब दिन विकासशील देशों की पंक्तियों में खड़ा हो चुका है।उन्होंने भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गरीबों नौजवानों किसानों के लिए चलाई गई जनहित कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि सेक्टर संयोजक और बूथ कार्यकर्ता यह संकल्प ले ले कि, उन्हें अपना सेक्टर जिताना है।

देश का चैकीदार किसी भी चोर को छोड़ेगा नहीं, धर्म युद्ध, भारत को बचाने का चुनाव- गोवर्धन झापड़िया

उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी और गुजरात के गृहमंत्री रहे गोवर्धन झपड़िया ने अपने संबोधन में कहा सैनिक वह है जो सीमा पर भारत माता की रक्षा करता है वही कार्यकर्ता सैनिक की भांति अपने बूथ पर खड़ा होकर अपने देश को उन्मुख बनाने का रास्ता बनाता है। 6 करोड़ से ज्यादा महिलाओं को एलपीजी गैस ,आयुष्मान योजना, हर गांव को बिजली, उत्तर प्रदेश में एक करोड़ लोगों को गैस, 6 लाख आवास 50000 करोड़ का गन्ना भुगतान किया है। श्री झोपड़िया ने कहा कि यह चुनाव विपक्षियों के अस्तित्व का सवाल है। देश का 10 करोड़ व्यक्ति रिटर्न भरेगा, हिंदुस्तान किसी से भीख नहीं मांगेगा और विकास के रास्ते पर मोदी जी के नेतृत्व में अग्रसर होगा। 5 लोकसभा क्षेत्रों के सेक्टर संयोजको में आज से पंचजन्य संघ का उद्घोष हो चुका है।

हमारा लक्ष्य विरोधी, आपस की लड़ाई बंद हो, मोदी को पीएम बनाना लक्ष्य- नरेश अग्रवाल

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि हम सब लोगों का लक्ष्य विरोधी होना चाहिए ,आपस की लड़ाई बंद हो और एक ही लक्ष्य मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का है। उत्तर प्रदेश में बुआ ,बबुआ एक पप्पू ,एक बबुआ है। शिवपाल यादव ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि मेरी बहन भी है। मुलायम सिंह जी ने तो साफ-साफ कह दिया है कि अपनी बुआ की फोटो के साथ मेरी फोटो ना लगाना।’ सेक्टर संयोजक की बैठक में प्रमुख रूप से अवध क्षेत्र संगठन मंत्री प्रद्युम्न सिंह, जिला प्रभारी सुधीर सिंह सिद्धू ,सदर सांसद अंशुल वर्मा, मिश्रिख सांसद अंजू बाला, धौराहरा सांसद रेखा वर्मा, सीतापुर सांसद राजेश वर्मा, लखीमपुर सांसद अजय मिश्रा टेनी, नरेश अग्रवाल ,सदर विधायक नितिन अग्रवाल ,पूर्णिमा वर्मा ,विधायक रामपाल, विधायक रजनी तिवारी, विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ,विधायक राजकुमार अग्रवाल, विधायक आशीष सिंह आशु, डॉ अनुज गुप्ता, विंध्यवासिनी, अतुल दीक्षित, राजकिशोर रावत, लखीमपुर विधायक अध्यक्ष लोकेंद्र प्रताप सिंह, दिनेश तिवारी प्रभारी सीतापुर, भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा नीरज,सुरेश तिवारी अवध क्षेत्र, अविनाश मिश्रा, समीर सिंह, पारुल दीक्षित ,गंगेश पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री, अविनाश पांडे, गंगेश पाठक, नपाध्यक्ष सुख सागर मिश्रा मधुर अखिलेश पाठक विद्याराम वर्मा समेत 5 लोकसभा क्षेत्र के सेक्टर संयोजक पदाधिकारी और कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

About Durgesh Mishra

Check Also

आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने मे हुए गिरफ्तार

सीतापुर। संदीप मिश्रा, जिला संवाददाता। सीतापुर में भी देशद्रोही गद्दारों की कमी नहीं जहां पूरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: