Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / सपा नेता के बिगड़े बोल, मोदी-योगी को बताया गाय-बछड़ा तो खुद को बताया भगवान

सपा नेता के बिगड़े बोल, मोदी-योगी को बताया गाय-बछड़ा तो खुद को बताया भगवान

हरदोई|दुर्गेश मिश्रा| उत्तर प्रदेश में हो रहे नगर निकाय के चुनाव को लेकर सारे ही दलों के नेता अपनी अपनी जोर-आजमाइश में लगे हुए हैं और इसी चुनाव के चलते नेता तरह-तरह के बेतुके व बड़बोले बयान देते नजर आ रहे है. अपने बयानों को लेकर हमेशा से ही सुर्खियां बटोरने वाले सपा राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल ने हरदोई में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सूबे के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर बेहद बेतुके बयान दिए हैं.

एंटी रोमियो पर बोले 

सपा राष्ट्रीय महासचिव ने मुख्यमंत्री के द्वारा चलाई जा रही एंटी रोमियो पर तंज कसते हुए कहा कि जब योगी की शादी नहीं हुई तो उन्हें क्या पता कि रोमियो क्या होता है अगर वह नौजवानों पर चोट करेंगे तो नोजवान भी मोहर लगाकर अपनी जोर से चोट मारेगा नौजवान बालिग है लिहाजा उन्हें छूट दी जानी चाहिए, और साधु संतों का जो काम है वह उन्हें करना चाहिए.  इसके अलावा नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पर बेतुका बयान देते हुए कहा कि जब गांव में गाय और बछड़ा दिखता है तो लोग कहते हैं कि वह देखो मोदी और योगी जा रहे हैं क्योंकि सारी फसल वही खा जाते हैं गांव वालों को क्या मिलता .

नेता झूठ बोलते हैं 

नरेश अग्रवाल यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने नेताओं को झूठा और फरेबी तक बता डाला नरेश अग्रवाल ने कहा कि हिंदुत्ववादी धर्मवादी और देश हित की बात करने वाले भाजपाइयों के पास जब कोई कार्यकर्ता जाता है तो वह उसके काम को गलत बता कर न करने से बचते नजर आते हैं ,नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर सही ही काम कराना हो तो लोग नेता के पास क्यों जाएं और नेता का काम सही करना नहीं होता बल्कि कार्यकर्ताओं का सपोर्ट करना होता है चाहे उसके लिए नियम तक बदल दिए जाएं.

खुद को ईश्वर बताने से भी नहीं चूके

धर्म और मजहब पर हमेशा ही बयानबाजी कर कर सुर्खियां बटोरने वाले नरेश अग्रवाल ने कुछ दिन पहले देवी-देवताओं पर टिप्पणी कर कर सुर्खियां जरूर बटोरी थी लेकिन समाज में उनकी थू थू भी हुई आज कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उन्होंने खुद को ही भगवान बता डाला दरअसल नरेश अग्रवाल कह रहे थे कि वह उनके कार्यकर्ताओं के लिए ईश्वर है, भगवान है लिहाजा उनके कार्यकर्ताओं का कोई भी बाल बांका नहीं कर सकता. निकाय चुनाव के फैसले कुछ भी आये लेकिन इन नेताओं की बेतुकी बयानबाजी समाज में गलत संदेश देने का काम जरूर कर रही है.

About Akash Shukla

Check Also

पंचायत सदस्यों की बैठक का किया आयोजन

मल्लावां/हरदोई 14 नवम्बर।अभिनव मिश्रा। ब्लॉक मुख्यालय पर क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक का आयोजन किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: