Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / नरेश अग्रवाल हुए भगवामय, कार्यकर्ताओ ने फोडे पटाखे

नरेश अग्रवाल हुए भगवामय, कार्यकर्ताओ ने फोडे पटाखे

हरदोई 12 मार्च।  समाजवादी पार्टी के सिपाही रहे नरेश अग्रवाल दोपहर ढलते-ढलते भाजपाई हो गए। उनके साथ हरदोई नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्र ‘मधुर’, नरेश अग्रवाल के भाई पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत मुकेश अग्रवाल, बिलग्राम नगर पालिका अध्यक्ष हबीब अहमद, सदर विधायक नितिन अग्रवाल व्लाक प्रमुख सुरसा महिपाल सिंह यादव सहित कई लोग भगवामय हो गए। सभी समाजवादी नेताओ को कैबिनेट मंत्री पियूष गोयल व भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली स्थित भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय में सदस्यता दिलवाई। उसके बाद बोले नरेश अग्रवाल ने सपा छोड़ने की तमाम वजहें गिनाईं। नरेश अग्रवाल को सबसे ज्यादा टीस इसी बात की है कि अखिलेश यादव ने उनकी जगह जया बच्चन को राज्यसभा भेजने के लिए चुना। जया बच्चन को टिकट दिए जाने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्मों में डांस करने वाली से उनकी तुलना कर दी गई। बीजेपी का दामन थामने के बाद श्री अग्रवाल ने कहा कि वो राष्ट्र सेवा के लिए ही बीजेपी में आए हैं। वो बोले कि पूरा देश बीजेपी के साथ है इसीलिए वो भी बीजेपी के साथ हैं। वैसे नरेश अग्रवाल के इस बयान को बारीकी से देखा जाए तो इसमें काफी कुछ सच्चाई झलकती है।
नरेश अग्रवाल व मधुर मिश्रा की भाजपा में शामिल होने की सूचना मिलते ही शहर हरदोई में उनके कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पटाखे फोड़ने और मिठाई बांटने का कार्य किया। उनके कार्यकर्ताओं की गाड़ियों पर लगे हुए समाजवादी पार्टी के झंडे को भी उतार कर फेंक दिया, और उसकी जगह नया भाजपा का झंडा उनकी गाड़ियों पर शोभायमान हो गया। नरेश के खेमे में उनके भाजपा में शामिल होने की खुशियां हैं वही भाजपा के खेमे में नरेश के शामिल होने के बाद मायूसी फैल गई है। भाजपा का कोई भी नेता इस मामले पर टिप्पणी देने के लिए सामने नहीं आ रहा है उनका कहना है कि शीर्ष नेतृत्व का निर्णय शिरोधार्य है।
नगर पालिका के अध्यक्ष मधुर मिश्रा के कार्यकर्ताओं ने बड़े जोश के साथ उनके आवास पर होली खेली और मिठाई बांटते हुए खूब आतिशबाजी चलाई। इससे लगता है कि मधुर मिश्रा के कार्यकर्ता कहीं न कहीं पर अपने को दबा कुचला महसूस कर रहे थे और उनके भाजपा में जाते ही उनकी खुशियां चैगुनी हो गई है, क्योंकि उनके कार्यकर्ता होली और दिवाली एक साथ मना कर अपनी खुशियां प्रकट कर रहे हैं।

About Durgesh Mishra

Check Also

युवा मतदाताओं में पहली बार वोट डालने का जबरदस्त उत्साह

शाहाबाद, हरदोई।आशीष अवस्थी। 29 अप्रैल को मतदान होना है, इसे लेकर युवा मतदाताओं में जबरदस्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: