Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / सांसद ने सीओ व थाना प्रभारी निरीक्षक को फटकार लगाई

सांसद ने सीओ व थाना प्रभारी निरीक्षक को फटकार लगाई

माधौगंज/हरदोई 31 मई।नन्दकिशोरगुप्ता। किशोरी से दुष्कर्म का मामला तूल पकड़ गया। पीड़िता की मां से तीन बार तहरीर बदलवाए जाने व सादे कागजों पर अंगूठा लगवाए जाने को लेकर बजरंग दल व विहिप के कार्यकर्ता ने थाने का घेराव कर पुलिस की मननानी पर आक्रोश व्यक्त किया। पीड़िता के घर पहंुची सांसद ने सीओ व थाना प्रभारी निरीक्षक को फटकार लगाई। उन्होने आरोपियों की मदद न करने की हिदायत दी।


थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस की मनमानी पर विफरे बजरंग दल व विहिप के कार्यकर्ताओं ने  थाने का घेराव किया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पीड़िता की मां से पुलिस ने तीन बार दबाब डालकर तहरीर बदलवाई व सादे कागजों पर अंगूठा लिए गए। जिसमें आरोपी युवक के अन्य साथियों को बरी कर दिया गया। क्षेत्रीय सांसद डाॅ. अन्जू बाला ने भी इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पीड़िता के घर पहंुची तो उन्हे किशोरी व उसकी मां एक्सरे परीक्षण के लिए सीतापुर में होने की जानकारी मिली। सांसद ने सीओ बिलग्राम देवेन्द्र कुमार व थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार सोनकर से कहा कि जब उन्होने थाने में सूचना देकर कहा था कि एक बार वह पीड़िता से मिलना चाहती हैं। उसके बाद भी उसे एक्सरे परीक्षण के लिए भेज दिया गया। पुलिस अपनी मनमानी पर उतर आई है। आरोपियों की मदद करना बन्द कर दीजिए। नही तो यह मुद्दा केन्द्र की सरकार तक ले जाएंगी। मौके पर मौजूद सीओ व थाना प्रभारी निरीक्षक जवाब नही दे पाए।
पीड़िता का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पीड़िता ने बताया कि उसको सीओ बिलग्राम व महिला आरक्षी ने उसको गाली गलौज किया। इस संम्बन्ध में सांसद ने सीओ से पूछताछ की और कहा कि यदि ऐसा हुआ है तो उसकी जांच कराई जाएगी। मामले को मुख्यमंत्री के संज्ञान में पहंुचाकर दोषियों को बख्शा नही जाएगा।
पीड़िता के परिजनों ने सांसद को बताया कि पूरे परिवार को जान से मारने धमकी दी जा रही है। गांव के आरोपी समर्थकों ने घर की अन्य लड़कियों पर तेजाब डालने की हिदायत देकर सुलह समझौता करने का दबाब बनाया जा रहा है। जिस पर उन्होने उनकी सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा दिलाया।
बजरंग दल, विहिप व भाजपा के कार्यकर्ता इन्द्रपाल वर्मा, विनीत वर्मा, अशोक सिंह, विनोद कुशवाहा, धर्मेंन्द्र सिंह, राजू पंडित, विशाल जायसवाल, मनोज हिन्दू, शैलकुमार, हरी भाई पटेल, सुनील कुमार, वीरेन्द्र कनौजिया, वीरेन्द्र कुमार आदि थाने के पास एकत्र होकर थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

About Durgesh Mishra

Check Also

नगर का ऐतिहासिक सहजन कुआं बना कूड़ादान

बिलग्राम 12 नवम्बर। आनन्द अवस्थी/शब्बीर। नगर की ऐतिहासिक धरोहरों में से एक सहजन कुआं अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: