Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / बालिकाओं की शिक्षा को मिलेगी उड़ान- फिरोज अहमद

बालिकाओं की शिक्षा को मिलेगी उड़ान- फिरोज अहमद

शाहाबाद/हरदोई।आशीष अवस्थी। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेडिकल इंस्टिट्यूट ऑफ इलेक्ट्रो होम्योपैथिक पैरामेडिकल साइंसेज नेचुरोपैथी एंड योगा संस्थान का उदघाटन किया गया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद भारत सरकार के दूर संचार विभाग के सलाहकार फिरोज अहमद व विशिष्ट अतिथि जेल अधीक्षक ब्रजेन्द्र सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर मेडिकल इंस्टीट्यूट का उद्घाटन किया।
मुख्य अतिथि श्री अहमद ने कहा कि इस मेडिकल इंस्टीट्यूट से स्थानीय बालिकाओं की शिक्षा को उड़ान मिलेगी। डॉ. शाहिद अली का प्रयास बेहद सरहानीय है। उन्होंने स्थानीय जनता को होने वाली समस्याओं को दृष्टिगत रखते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति को यदि कोई परेशान करता है, तो उसके लिए मानवाधिकार संगठन व व्यापार मंडल सदैव लड़ाई लड़ेगा।
इसी क्रम में जौहर मेडिकल कालेज ऑफ इलेक्ट्रो होम्योपैथी हैदराबाद के डायरेक्टर डॉ. एमएस हुसैन ने इलेक्ट्रो होम्योपैथी के बारे में विस्तृत जानकारी दी।
मेडिकल इंस्टीट्यूट के संचालक डॉ. शाहिद अली ने बताया कि हम खुशनसीब हैं कि हमारे माध्यम से कस्बे व आसपास के लोगों को चिकित्सा के क्षेत्र में बेहतर शिक्षा दी जाएगी। आने वाले वक्त में पैरामेडिकल कालेज की स्थापना कर चिकित्सा के क्षेत्र में रोजगार के माध्यम उपलब्ध कराए जाएंगे।
इस मौके पर डॉ. नितिन त्रिपाठी, सीओ उमाशंकर उत्तम, जिला अध्यक्ष गिरीश मिश्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आलोक कृष्ण श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष अभिषेक कुशवाहा, मन्नीलाल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

About Durgesh Mishra

Check Also

आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने मे हुए गिरफ्तार

सीतापुर। संदीप मिश्रा, जिला संवाददाता। सीतापुर में भी देशद्रोही गद्दारों की कमी नहीं जहां पूरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: