Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / पूर्व मंत्री/ सांसद नरेश अग्रवाल का भाजपा में शामिल होने के बाद प्रथम आगमन पर हरदोई में अभूतपूर्व स्वागत

पूर्व मंत्री/ सांसद नरेश अग्रवाल का भाजपा में शामिल होने के बाद प्रथम आगमन पर हरदोई में अभूतपूर्व स्वागत

हरदोई 06 मई।शैशव त्रिपाठी । कई पदों पर रहकर देश व प्रदेश की सेवा करने के बाद राष्ट्रीय राजनीति और विश्व की नंबर 1 पार्टी भाजपा में ही रहकर देश की सेवा की जा सकती है। सपा, बसपा, कांग्रेस एक कुनबे की पार्टी है जो मोदी जी के नेतृत्व में अस्तित्व ही तलाशने में यह पार्टियां जुटी हुई है। पद लोलुपता और बिना किसी शर्त के मैं पार्टी में आया। बात केवल मोदी जी या भाजपा की नहीं है बल्कि देश हित की बात है कि कांग्रेस जैसी सेकुलर शक्तियां देश को टुकड़े टुकड़े करने में लगी हुई है। मैं केवल हरदोई की जनता के सामने झुका हूं सपा-बसपा ने मेरा अपमान किया, भला मैं उस अपमान को कैसे भूल सकता हूं। आज कैराना में अखिलेश यादव मायावती से समर्थन की भीख मांग रहे हैं। मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में देश में एक नए भारत का निर्माण हो रहा है। कई कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन हो रहा है। मैंने अपने पुत्र नितिन अग्रवाल से साफ कह दिया है कि मुझे हरदोई की राजनीति से दूर रखना, मैं राष्ट्रीय स्तर पर देश की सेवा करना चाहता हूं। मेरे लिए देश हित सर्वोपरि है किंतु इतना जरूर चाहूंगा कि शासन प्रशासन में विधायकों की बात अवश्य सुनी जाए, उक्त संबोधन पूर्व राज्यसभा सांसद, मंत्री रहे नरेश अग्रवाल का भाजपा में शामिल होने के उपरांत हरदोई प्रथम आगमन पर स्वागत समारोह में व्यक्त किए।

मंच पर विधायक नितिन अग्रवाल, श्याम प्रकाश, रजनी तिवारी, माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, आशीष सिंह आशु, रामपाल वर्मा, राजकुमार अग्रवाल राजिया, सांसद अंशुल वर्मा ,सांसद अंजू बाला, पूर्व विधायक सतीश वर्मा बृजेश वर्मा और जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री मौजूद रहे।स्वागत कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष सुखसागर मिश्र मधुर ने नरेश अग्रवाल को पुष्पगुच्छ, स्मृति चिह्न व मुकुट पहनाकर स्वागत किया।
नितिन ने भाजपा को एक अनुशासन प्रिय दल बताया और कहा, अनुशासन को तोड़ने वाले भाजपाइयों पर कार्यवाही होगी। मंच को विधायक श्याम प्रकाश रामपाल वमार्, रजनी तिवारी राजकुमार ने भी संबोधित किया। विधायक श्याम प्रकाश ने कहा लोकतंत्र में जनता के सवालों का जवाब देने के लिए विधायकों को भी कुछ आजादी मिलनी ही चाहिए।

हरदोई सांसद अंशुल वर्मा ने इस अवसर पर उपस्थित विशाल जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि, एक कोहिनूर तो हम वापस नहीं ला सके किन्तु हरदोई के कोहिनूर नरेश अग्रवाल के भाजपा में आने पर हम सभी को खुले दिल से उनका स्वागत करना चाहिए। इसमें कोई दोराय नही है कि नरेश अग्रवाल की प्रेरणादायी उपस्थिति से भाजपा को बल मिलेगा। मुझे भी व्यक्तिगत रूप से अपने समस्त चाचाओं को एक साथ मंचासीन देखकर विशेष आत्मबल की अनुभूति हो रही है। सांसद ने कहा कि, सूखा बारूद अधिक देर तक खुली धूप मे नहीं रखना चाहिए, हमारी संस्कृति है कि मैं भी भूखा न रहूं, साधु न भूखा जाए अतः सब के साथ सामंजस्य स्थापित करना हमारा व् हमारे वरिष्ठजनों का दायित्व है। मेरा कोई राजनैतिक गुरु नही था, एकलव्य की भांति जो कुछ भी सीखा आप सब से ही सीखा अब आप लोगों की उपस्थिति से मेरे जो भी राजनैतिक गुण अधूरे रह गए हैं उन्हें भी आपके सहयोग से शीघ्र ही पूर्ण करने का प्रयास रहेगा। भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री ने कहा कि नरेश को हम हर बार हर आते रहे किंतु हरा नहीं पाए अबे हार कर भी भाजपा ने जीत गए हैं उनका स्वागत है।

About Durgesh Mishra

Check Also

फर्जीवाड़ा कर बैंक से बीस लाख हडपे

पाली/हरदोई 07 दिसम्बर।शोभित मिश्रा। फर्जीवाड़ा कर बैंक से ऋण के नाम पर लिये गये बीस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: