Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / सालो से टूटी जर्जर पुलिया दे रही मौत को दावत

सालो से टूटी जर्जर पुलिया दे रही मौत को दावत

टड़ियावां । भले ही सूबे के मुखिया प्रदेश को गड्डा मुक्त करने का अभियान चलाकर गड्डा युक्त सड़को को सवारने का कार्य करवाने को लेकर संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दे रहे हो लेकिन यहाँ पर जिम्मेदार अधिकारियों की कार्यशैली कुछ और ही हकीकत बयां कर रही है।
ऐसा ही एक मामला हरदोई जिले के टड़ियावां लिलवल मार्ग से गढ़ी , सेहदा, गुरुदयाल पुरवा व जपरा मार्ग का है। यहां पर कई सालों से 2 पुलिया टूटी व जर्जर है जिससे आये दिन कोई न कोई हादसा होने का डर लगा रहता है। इस मार्ग पर छोटे व बड़े वाहनों का आवागमन बाधित है स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक इसमे एक पुलिया 2 वर्ष व दूसरी पुलिया करीब 5 वर्ष से टूटी व जर्जर है ग्रामीणों के अनुसार 1 वर्ष पहले दो मोटरसाइकिल सवार इसी पुलिया में गिर गए थे जो घायल हो गए थे स्थानीय लोगो की मददत से उन्हें निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टड़ियावां में भर्ती कराया गया था।
इस रास्ते मे पैदल राहगीर भी गिर कर चुटहिल हो जाया करते है मजरा गाँव गढ़ी में प्राथमिक विद्यालय होने के कारण छेत्रिय गाँवो के बच्चों का भी आवागमन बना रहता है गढ़ी व सेहदा के ग्रामीणों का यह भी कहना है कि 2 बार इसे सही कराने के लिए विधायक को लिखित पत्र भी दिया गया है। ग्राम प्रधान, क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से भी कई बार मौखिक कहा गया गया है फिर भी इस ओर कोई ध्यान नही दे रहा है। ग्रामीण मो0 एहसान, श्याम सुंदर, राम पूजन बाबा, रामहेत, जुगलकिशोर, रामसिंह राकेश, रामशंकर व अन्य कई ग्रामीण।

About Durgesh Mishra

Check Also

बुजुर्गों को सामूहिक रूप से कराया भोजन

हरदोई।शैशव त्रिपाठी। दक्षिणायन से उत्तरायण में सूर्य भगवान का पदार्पण कर देवरात्रि को तिल तिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: