Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / बिलग्राम में हुआ पत्रकार मिलन कार्यक्रम

बिलग्राम में हुआ पत्रकार मिलन कार्यक्रम

बिलग्राम/हरदोई।मो0शब्बीर। कस्बे में रविवार को पत्रकार मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रीय पत्रकारों के अलावा जिला स्तरीय पत्रकारों ने शिरकत करते हुए तमाम मुद्दों पर चर्चा की। इस अवसर पर स्मृतियों को सजोय रखने के लिए वरिष्ठ पत्रकारों को बिलग्राम के पत्रकारों ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया।
बिलग्राम कस्बे के एक गेस्ट हाउस के पास हुए कार्यक्रम में बोलते हुए वरिष्ठ पत्रकार आमिर किरमानी ने कहा कि पत्रकार मिलन कार्यक्रम में शामिल होकर उन्हें अपार खुशी मिली है। श्री किरमानी ने कहा कि बिलग्राम के युवा पत्रकार आने वाले समय मे नाम रोशन करेंगे इसका उन्हें पूरा भरोसा है। मनोज तिवारी ने कहा कि क्षेत्रीय पत्रकार सबसे प्रमुख हुआ करते है हम सब उनकी ही खबरों को प्रमुखता से छापते और चैनल पर चलाते है। श्री तिवारी ने कहा कि पत्रकार मिलन कार्यक्रम का आयोजन एक अच्छी पहल है इसके लिए सभी भाई बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि हम लोगों के लिए जब भी आपको जरूरत हो हम सब सदैव हाजिर हैं।
वरिष्ठ पत्रकार कलीम उल्ला फारुखी ने इसे अच्छी पहल बताया और सभी को पूरी ईमानदारी से पत्रकारिता करने की सलाह दी।आनंद अवस्थी ने कहा कि बिलग्राम के पत्रकारों का स्नेह पाकर अपार खुशी महसूस हो रही है।श्री अवस्थी ने सभी का आभार व्यक्त किया। आरिफ नवाब शब्बू ने कहा कि निसंदेह आज का दिन बेहतरीन है जो सभी साथी एक साथ मिलकर विचार विमर्श कर रहे हैं इससे प्यार और भाईचारा बढ़ेगा इसके लिए आयोजकों के शुक्रिया।प्रताप सिंह अर्कवंशी ने कहा कि पत्रिकारिता में काफी चुनौतियाँ है लेकिन इन सबसे लड़ते हुए हमें पत्रिकारिता के उसूलों को बरकरार रखना है। आयोजन नफीस अहमद, सैफ अली, शब्बीर अहमद व ने सभी का आभार जताया। इस अवसर पर पत्रकार ऋषभ शुक्ला, दुर्गेश मिश्रा, अमित धनराज, नन्दकिशोर गुप्ता नन्दू, राजीव दीक्षित, प्रताप सिंह, आशुतोष अग्निहोत्री, अजय राज द्विवेदी, नफीस अहमद, सैफ अली जाफरी, शब्बीर अहमद, कमरुल खान, मोहम्मद तय्यब, नेहाल अहमद, मोहम्मद अकरम, शईद अल्वी, प्रफुल अग्निहोत्री, साहिबे आलम, साहिल अहमद, शाकिर खाँ, इरशाद उर्फ कल्लू भैया आदि लोग उपस्थित रहे।

About Durgesh Mishra

Check Also

बुजुर्गों को सामूहिक रूप से कराया भोजन

हरदोई।शैशव त्रिपाठी। दक्षिणायन से उत्तरायण में सूर्य भगवान का पदार्पण कर देवरात्रि को तिल तिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: