Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / निराश्रित गरीब असहाय लोगो को कम्बल किए वितरित

निराश्रित गरीब असहाय लोगो को कम्बल किए वितरित



माधौगंज, हरदोई।नन्द किशोर गुप्ता नन्दू

गरीब असहाय लोगो को ठण्ड से राहत प्रदान करने के लिए भाजपा के संगठन मंत्री व क्षेत्रीय विधायक ने 200 लोगो को कम्बल वितरित किए। कम्बल पाकर लोगो के चेहरे पर मुस्कान नजर आयी।
विकास खण्ड सुरसा की ग्राम पंचायत पहुतेरा में कम्बल वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अवध प्रान्त के संगठन मंत्री प्रदुम्न कुमार ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में दुग्ध प्लांट लगाकर गामीणो से दूध एकत्र करके मशीनों से पैकिंग कर बाजार में मार्केटिंग कर प्रतिस्पर्धा में टिके रहना बड़ी बात है। गरीबो को रोजगार देने का काम जीवन आनंद मिल्क ने किया है उसके लिए वह बधाई के पात्र है। सर्दी में गरीबो को कम्बल देकर ठिठुरती ठंढ से राहत देने के लिए भी वह प्रशंशा के पात्र है। क्षेत्रीय विधायक प्रभाष कुमार ने क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करते कहा कि ठंढ में गरीबो को राहत पहुचाना पुनीत कार्य है। अपने लिए तो सभी जी लेते है निर्बल असहाय लोगो की जो मदद करे वो सच्चा समाज सेवी है।
संजय गुप्ता मंत्री अवध क्षेत्र ने कहा पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनो को साकार करते हुए समाज के अंतिम व्यक्ति को लाभान्वित करने का अवसर प्राप्त हुआ है उनका सपना था कि समाज के निर्बल दलित बेसहारा परिवारों की मदद कर उनको लाभवनित्त करना है। मुख्य अतिथि व विधायक ने क्षेत्र के बिटोली, लक्सरी, जानकी, रज्जू ,सोनेलाल ,प्यारेलाल, रामपाल, मोसीना, तकदीरन, गजरानी, सुखरानी, गजपाल, मनोहर, मायावती, मूला, छेदा,राजवती,राजाराम, करन, सुंदर, रामचंद्र, श्यामकली, नूरमोहम्मद ,सुखदेई सुखरानी, झब्बू, नसरीन, रुक्मड़ी, सहित 200 गरीबो को कम्बल वितरित किये इस अवसर पर उपजिलाधिकारी हरदोई ओमप्रकाश गुप्ता ,पूर्व सांसद जयप्रकाश रावत, प्रधान संघ माधौगंज के अध्यक्ष के पी सिंह, राजीव रंजन मिश्रा पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष, मीरा सिंह महिला मोर्चा हरदोई ,अभ्यशंकर शुक्ला, के बी सिंह ,वंदना तिवारी ,कमल महेश्वरी, उमेश महेश्वरी,रंजन महेश्वरी ,नवल किशोर महेश्वरी, रफी प्रधान पहुतेरा मौजूद रहे। जीवन आनंद मिल्क प्रोडेक्ट के प्रोप्राइटर रंजन महेश्वरी ने सभी अथितयो का माल्यार्पण कर सम्मानित किया। नवल महेश्वरी ने सभी आए हुए अतिथयो का आभार व्यक्त किया।

About Durgesh Mishra

Check Also

बुजुर्गों को सामूहिक रूप से कराया भोजन

हरदोई।शैशव त्रिपाठी। दक्षिणायन से उत्तरायण में सूर्य भगवान का पदार्पण कर देवरात्रि को तिल तिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: